Alfiya received NRI achievers award

अलफिया को मिला एन आर आई अचीवर्स अवार्ड

दुबई गर्ल अलफिया को मुंबई में हिंदी फिल्म ‘ ज़िहाद ‘ के लिए प्रतिभाशाली नवोदित अभिनेत्री का सम्मान एन आर आई अचीवर्स अवार्ड प्राप्त हुआ है ।

ज़िहाद के निर्माता हैदर काज़मी और निर्देशक राकेश परमार हैं । कश्मीर के ज्वलंत मुद्दा , राजनीती से प्रभावित कश्मीरियों की जीवन दशा और उस सच्चाई को दिखा पाने में मिडिया की असमर्थता ‘ ज़िहाद ‘ फिल्म के जरिये उजागर करने का प्रयास है ।

भारत के साथ बर्लिन , टोरंटो , जर्मनी , कान्स के अलावा कई राष्ट्रिय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म की स्क्रीनिंग हुई है और अलफिया के अभिनय की तारीफ हुई है ।

ज़िहाद में काम करके अलफिया का उत्साह दुगुना हो गया है और अब अवार्ड ने उनके हौसले बुलंद कर दिया है । न्यू यॉर्क फिल्म अकेडमी से एक्टिंग की ट्रेनिंग प्राप्त अलफिया बेली डांस में माहिर है ।

बहुमुखी प्रतिभा की धनी अलफिया एक कुशल अभिनेत्री के साथ गायिका और फिल्म निर्मात्री भी हैं । उनकी शॉर्ट फिल्म ‘ कर्ब ‘ नारी शक्ति को समर्पित है यहाँ उनकी कोशिश नारी क्षमता को पुरुष के बराबर रखने की है ।

बतौर गायिका अलफिया की इंग्लिश सांग यु ट्यूब और कुछ ऑनलाइन पर भारत , थाईलैंड , रूस , यूक्रेन , इसराइल , वियतनाम , तुर्की , कोलंबिया , ब्राज़ील , इजिप्ट , कोरिया और पेरू के संगीत प्रेमियों द्वारा काफी पसंद किया गया है ।

फ़िलहाल वह अपनी नई म्यूजिकल अल्बम को हिंदी और इंग्लिश में रिलीज़ के लिए बड़े म्यूजिक कंपनी से संपर्क कर रही है ।

Biharplus Mumbai Reporter
Jitendra Sahanay