Dr seema and devdutt will make chambur naka

डॉ सीमा और देवदत्त मिलकर बनाएंगे ‘ चेम्बूर नाका ‘

कई शॉर्ट फिल्में बना चुकी समाजसेविका डॉ सीमा नितनवारे अब बड़े पैमाने पर मराठी भाषा मे चेम्बूर नाका फ़िल्म निर्माण कर रही हैं । यह फ़िल्म गैंगवार से जुड़ी वास्तविक घटनाओं पर आधारित होगी ।
फ़िल्म में गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे अभिनेता देवदत्त नागे हर महाराष्ट्रियन के दिल में बसे हैं , ज़ी मराठी पर प्रसारित मेगा सीरियल जय मल्हार में खंडेराई बनकर वह रामायण के राम अरुण गोविल और महाभारत के कृष्ण नीतीश भारद्वाज की तरह प्रसिद्ध हुए हैं । इस फ़िल्म में गैंगस्टर बनकर ग्रे शेड अपनाने के बारे में बताते हैं कि मैं फ़िल्म में काम करना चाहता था जिसके लिए एक दमदार स्क्रिप्ट की तलाश में था । चेम्बूर नाका की स्क्रिप्ट को पढ़ा तो लगा कि यह किरदार मेरे अभिनय को नई ऊंचाई प्रदान करेगी । मेरे भरोसेमंद निर्देशक नितेश पवार , लेखक समद खान और संगीतकार अमित राज इस फ़िल्म को दमदार बनाने में कोई कसर नही छोड़ेंगे । रही बात गैंगस्टर के ग्रे शेड की तो यकीन मानिए फ़िल्म देखने के बाद दर्शक मुझसे भावनात्मक रूप से पहले जैसे ही मजबूती से जुड़े रहेंगे क्योंकि यह एक गैंगस्टर की इमोशनल जर्नी होगी ।
फ़िल्म की निर्मात्री डॉ सीमा नितनवारे जी के साहस को सलाम करते हुए मैं स्वयं भी बतौर निर्माता चेम्बूर नाका से जुड़ गया हूँ ।
हाल ही में प्रभादेवी दादर स्थित जे के बैंक्वेट हाल में चेम्बूर नाका के पोस्टर का विमोचन केंद्रीय सामाजिक व न्याय मंत्री रामदास आठवले और जगद्गुरु वल्लभाचार्य के वंशज स्वामी नीरज कुमार महराज के हाथों हुआ ।