Musical Drama Pyar se Bolo Deva

म्यूजिकल ड्रामा ‘ प्यार से बोलो देवा ‘

डी के पी फिल्म्स प्रोडक्शन के साथ मिलकर राज वर्मा एंड कंपनी की संगीतमय रोमांटिक फिल्म ‘ प्यार से बोलो देवा ‘ की शूटिंग पूरी हो चुकी है ।

राइटर डायरेक्टर टाइगर वाय डी यादव और प्रोड्यूसर दिनेश प्रजापति की इस फिल्म में नई रोमांटिक जोड़ी देवा और आयशा पहली बार दर्शकों के सामने रूबरू होने जा रहे हैं ।

देवा अपनी पहली फिल्म से बेहद उत्साहित है , उसने पुरे आत्मविश्वास के साथ कैमरा फेस करते हुए अभिनय के हर रंग में स्वयं को ढाला है । डांस , फाइट और एक्सप्रेशन के लिए देवा ने कड़ी मेहनत की है साथ ही मार्शल आर्ट्स की स्पेशल ट्रेनिंग भी लिया है ।

फिल्म का नायक एक बीइंग ह्यूमन प्रवृत्ति वाला नौजवान है जो सबके दुःख सुख में साथ देता है । वह अपने गांव को विकसित बनाना चाहता है मगर भ्रष्ट प्रशासन और राजनीती के दांव पेंच में असहाय हो जाता है । विरोधी तत्वों द्वारा अपनी प्रेमिका की मौत के बाद देवा इंतकाम लेता है और खुद राजनीति में आकर अपने गांव के विकास कार्यों को अंजाम देता है ।

फिल्म की कहानी की आइडिया के बारे में निर्माता बताते हैं कि इस तरह की घटना पूर्वांचल यु पी में हो चुकी है ।

फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बलिया और मुंबई के आसपास के लोकेशन पर हुई है ।

संगीतकार राज वर्मा के संगीत से सजी फिल्म में सात गानों को गीतकार धनंजय भट्ट और पवन शर्मा ने कलमबद्ध किया है और साकेत , सरोदी वोहरा , अमित मुर्तज़ा के स्वर में रोमांटिक , सैड , आईटम और मातृत्व भाव के गीत से फिल्म को मजबूत आधार मिला है ।

नाच गाने इमोशन और एक्शन के शौक़ीन दर्शकों का यह फिल्म निश्चित ही मनोरंजन करने में कामयाब होगी ।

प्यार से बोलो देवा में नई जोड़ी देवा और आयशा के अलावा टाइगर यादव , बबलू राय , केशर और दिनेश प्रजापति जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों को भी दर्शकों का प्यार मिलेगा । एक्शन डायरेक्टर सिंह इज किंग , सिनेमाटोग्राफर देवी शर्मा और एडिटर मानिकलाल यादव के क्रिएटिव वर्क ने फिल्म को विशेषरूप से दर्शनीय बना दिया है ।

Biharplus Mumbai Reporter
Jitendra Sahanay