want to become strong actor – sri rajput

सशक्त अभिनेत्री बनना चाहती है श्री राजपूत

लगभग 2000 के करीब प्रिंट और टी वी विज्ञापन फिल्में कर चुकी श्री राजपूत जब जवानी की दहलीज पर कदम रखी तो उसके पेरेंट्स शादी करके अपने कर्तव्य का पालन करना चाहते थे । श्री ने अपने पेरेंट्स को समझाया कि जब अच्छा रिश्ता मिल जायेगा तो वह शादी कर लेगी फिर उसने एच डी एफ सी में जॉब कर आत्मनिर्भरता का परिचय दिया उसके बाद इवेंट कंपनी से जुडी और मॉडलिंग का सफर शुरू हुआ ।
शुरुआत में श्री के मॉडलिंग करियर ने बहुत नुकसान पहुँचाया । समाज और रिश्तेदारों ने उनके परिवार से नाता तोड़ लिया था लेकिन श्री की प्रसिद्धि से वही लोग धीरे धीरे गर्व करने लगे ।

मुम्बई की गुजु गर्ल श्री राजपूत काठियावाड़ के किसान परिवार से है । श्री को खेतों में काम और खाना बनाने में भी बड़ा आनंद मिलता है । फ़िलहाल टी वी विज्ञापन फिल्म पारस पान मसाला में अरबाज़ खान के साथ श्री दिखाई दे रही है ।
श्री ने टी वी सीरियल रिश्तों का सौदागर बाज़ीगर में लीड किरदार वत्सल सेठ को एकतरफा प्रेम करने वाली महिला का पात्र निभायी है ।
शीघ्र ही वह दो हिंदी फिल्म ‘ मिस खिलाड़ी और गन ऑफ़ गुजरात में ‘ पुलिसवाली की भूमिका में नज़र आने वाली है है । यह भूमिका उनकी लंबे चौड़े कद काठी की वजह से मिली है ।

ग्लैमरस किरदार के बजाय श्री को गंभीर सशक्त भूमिका ज्यादा प्रभावित करती है। स्मिता पाटिल और संजीव कुमार के संजीदा अभिनय से खासी प्रभावित श्री को दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट का अभिनय भी आकर्षित करती है । श्री को पता है कि आज के दर्शक बहुत समझदार हैं अब फ़िल्मकार उन्हें सिर्फ एंटरटेनमेंट के नाम पर सिनेमाघरों तक नही खीच सकते ।