Startup of BEN

भारतीय उद्यमी नेटवर्क (BEN) की शुरुआत (प्रेस विज्ञप्ति)

11 फरवरी को भारतीय उद्यमी नेटवर्क (BEN) की शुरुआत : Modlingua शामिल
इस बात को ध्यान में रखते हुए कि भारत को स्थानीय शक्ति के माध्यम से विश्वव्यापी बनने के प्रयासों में उद्यमशीलता लीग को सशक्त बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अनुवादकों, दुभाषियों और भाषाविदों की आवश्यकता है, भारत के “एक अरब उद्यमियों के एक राष्ट्र” के रूप में अपनी स्थिति को पुनः प्राप्त करने और दावा करने में उद्यमशीलता को गति देने के प्रयासों में Modlingua भागीदार और प्रायोजक के रूप में शामिल हो रहा है।
हितधारकों और BEN टीमके साथ संयुक्त रूप से, संगठन समिति सहर्ष घोषणा करती है कि इसका वैश्विक शुरुआत समारोह भारतीय विदेश व्यापार संस्थान, नई दिल्ली मेंशनिवार, 11 फरवरी 2017 को भारतीय समय के अनुसार प्रातः 9 बजे से सायं 5 बजे तक आयोजित होगा।
इस समारोह का विषय है “भारत: एक अरब उद्यमियों का राष्ट्र”. हमारे इस एक दिवसीय समारोह में युवा उद्यमी, ग्रामीण उद्यमी, महिला उद्यमी, विचारक, नेता, नीति-निर्माता, शिक्षक, वैज्ञानिक, छात्र, वर्तमान और भावी उद्यमी भाग लेंगे।मुख्य उद्बोधनों और गहन पैनल चर्चाओं के अतिरिक्त इसमें स्टार्ट-अप-निवेशक मुलाकातें, आपका स्वयं का स्टार्ट-अप शुरू करने पर मार्गदर्शन, व्यापार योजना प्रतियोगिता, सरकार में सूक्ष्म, लघु, एवं मध्यम उद्यमिता नेतृत्व के साथ प्रश्नोत्तर, संरक्षकों के साथ हस्ताक्षर होंगे।

विस्तृत जानकारी के लिए निम्नलिखित लिंक पर क्लिक करें

http://modlingua.com/translation-news-india/278-ben2017-hindi.html ( हिन्दी )

For More details do visit the link below in English

http://modlingua.com/translation-news-india/275-modlingua-joins-bharat-entrepreneurs-network-ben-2017.html ( English)

उदघाटन समारोह में भाग लेने के लिए नीचे दिये लिंक पर क्लिक करें

http://www.meraevents.com/event/ben2017